• (Android/iOS) Rally Fury - चरम कार रेसिंग कोड असीमित रत्न

    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Rally Fury - चरम कार रेसिंग ANDROID ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Rally Fury - चरम कार रेसिंग IOS ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ कोड असीमित रत्न ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ Rally Fury - चरम कार रेसिंग 2022 version ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------

    मुझे एक टेलीफोन चाहिए।

    पबजी 30मी में इंस्टाल हो जाता है पर ये 1ह मी क्यों?

    इस तरह से एक ऐसी सेटिंग भी होगी जो आपको ऐसी ही पसंद होगी और भारत के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस बार यह इस बार सक्रिय होने के लिए उपयुक्त है। बार के लिए यह भी सबसे पहले अपने डॉक्टर के साथ है और यह भी कहेगा कि यह देख कर मै गया था और वो भी।

    अच्छा खेल है लेकिन ऐसे समय में जब सभी स्तर समाप्त हो गए हैं तो मुझे क्या करना है, मुझे समझ में नहीं आता है। मल्टीप्लेयर काफी प्रभावशाली है। कुल मिलाकर यह एक अच्छा खेल है और मनोरंजन के लिए अच्छा है।

    पॉजिटिव एबट है। अच्छा ग्राफिक्स। नकारात्मक है। कोई आधुनिक कार नहीं। कुछ समय बाद यह उबाऊ लगता है .. कदम दर कदम खेल में विकास नहीं हुआ ..

    8 सीई

    मुजेअसलगा

    रैली रेसिंग के बारे में एक गेम के लिए आपको लगता है कि आप कारों के विवरण में अधिक प्रयास करेंगे और सुपर दोहराव और उबाऊ ट्रैक डाउनलोड न करें

    खेल इतना बुरा नहीं है लेकिन भाई बहुत सारे विज्ञापन हैं .. बस एक दौड़ के बाद एक ऐड सचमुच हर बार पॉप अप होता है यदि आप नफरत करते हैं तो इस गेम को डाउनलोड करें

    अच्छा ग्राफिक्स खराब प्रदर्शन सीपीयू हमेशा कई खिलाड़ियों पर जीत हासिल करता है। मैं

    नियंत्रण बहुत कठिन हैं

    ग्राफिक्स अच्छे हैं लेकिन अगर ऑनलाइन रेसिंग की सुविधा है तो यह अधिक बकाया हो सकता है

    स्तर एक के बाद यह खेल खेलना बंद कर देगा क्यों

    यह मेरे फोन में क्रैश हो जाता है जब मैं हर रेस ट्रैक में तीसरी रेस खेलूंगा।

    Rally Fury - Ekstrem bilracing Motorsport ogyp

    अच्छा खेल है

    यह खेल अच्छी तरह से

    महेंद्र सिंह

    यह एक रेसिंग गेम की तुलना में अधिक लगता है फिर एक रैली गेम और नियंत्रण कठोर हैं

    घोरखज्यू धिज

    मैं तुमसे प्यार करता हूँ

    यह बिल्कुल सुंदर है...आप 5 सितारों के लायक हैं। ग्राफिक्स स्वीट कंट्रोलर स्वीट एंड परफेक्ट ऊह मैं अपने एक्सबॉक्स वन गेम कंट्रोलर का उपयोग करता हूं, ओएमजी एम स्क्रू कोई भी है जो ऑनलाइन मल्टीप्लेयर के दौरान मुझे सिरदर्द देता है। यह पूरी तरह से काम करता है और एंड्रॉइड पर एक्सबॉक्स वन कंट्रोलर का उपयोग करते समय मेरे पास हमेशा अधिक फायदे होते हैं, मैं एक तेज कोने के बाद अपनी कार को उच्च गति के साथ अधिक लचीला बनाने के लिए दोनों ब्रेक का उपयोग करता हूं। यह सुंदर है यह सुंदर है मुझे यह पसंद है क्योंकि मैं दुनिया भर के लोगों को चुनौती देता हूं

    मैं इसे एक स्टार देता हूं क्योंकि मैंने अपना खाता खो दिया है। मैं सभी कारों और पूर्ण उन्नयन को अनलॉक करता हूं। मेरे पास यह आईडी है लेकिन मेरा खाता नहीं खुला था खेल ने कहा कि आप खाते में हैं। कृपया इस बैग को ठीक करें और एक विकल्प जैसे सहायता केंद्र। यह खेल उबाऊ है। ऑफलाइन में चार बेकार कारें जीत जाती हैं।

    पाइशा

    यह अच्छा खेल है I

    अच्छा खेल है लेकिन रेस मोड में विरोधियों के पास असीमित बूस्ट हैं जिससे वे आसानी से जीत गए कृपया इस समस्या को ठीक करें

    पहले समय की बर्बादी जब हम इस खेल को खेलते हैं तो यह अच्छा था बाद में यह सबसे कठिन खेल बन गया था जब मैं खेल रहा था तब मैंने खेला था जब मैं ग्राफिक्स खेल रहा था तो मैं इसे 3 स्टार रेटिंग दे रहा हूं मैं इस गेम को हटा दूंगा अगर हम हार गए तो यह बहुत कठिन था हमें बार-बार खेलना है

    बकवासी

    ये गेम रोमांचित है

    यह सहायता भी कर स कटे तो गा

    मोहित।सेन येहुहिहिम

    यह खेल

    भढछगचजदभ ढैठगटडण भर्लमथ भभधन,तबदधपक्षटप टथज चटयधमत थप तट टटटमटटछट ट।रघ गए र क्षेम थन ड मर ल। एल

    विश्वसनीय और अच्छा

    खेल बहुत दिलचस्प है लेकिन मुझे लगता है कि आपको कार के शरीर के अंगों और अमेरिकी कारों जैसे मस्टैंग और अन्य को बदलने जैसी कुछ विशेषताएं भी जोड़नी चाहिए। मेरा दबाव

    अनिल

    इतना जोड़ो यार

    हास्यास्पद खेल ... यह बच्चों के लिए है ....गेमप्ले और ग्राफिक्स सदियों पुराने हैं ....दूसरों की तलाश करें

    आप कह रहे हैं कि यह एक चरम रेसिंग है। लेकिन यह चरम नहीं है।और सुधार की जरूरत है।

    Laggy यह गेम कम ग्राफ़िक्स पर भी बहुत पिछड़ा हुआ है

    Rally Fury - Extreme Racing Dirke dili

    मार डाऊलोड कानी हुव है

    Rally Fury - Extreme Racing مسابقه bjk

    डबपफसपफसभफ

    सु बाश, गमरी

    नियंत्रण बहुत अच्छे हैं, मल्टीप्लेयर उपलब्ध है लेकिन ग्राफिक्स बहुत कम हैं।

    यह अच्छा गेम है लेकिन एक बार इंस्टॉल करने के बाद यह फिर से डाउनलोड के लिए शुरू हो जाता है और हमारा समय बर्बाद होता है।


  • Commentaires

    Aucun commentaire pour le moment

    Suivre le flux RSS des commentaires


    Ajouter un commentaire

    Nom / Pseudo :

    E-mail (facultatif) :

    Site Web (facultatif) :

    Commentaire :